Wednesday, May 08, 2024
Follow us on
-
धर्म संस्कृति

दुर्गा माता मंदिर आनी में भंडारा 23 अक्टूबर को 

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | October 12, 2023 05:33 PM

आनी,

दुर्गा माता मन्दिर आनी में नवरात्रों में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

जिसकी तैयारियों को लेकर दुर्गा माता मंदिर आनी के सराय भवन में दुर्गा माता मन्दिर कमेटी आनी के अध्यक्ष वीरेंद्र मल्होत्रा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में 40 से ज्यादा दुर्गा माता मंदिर कमेटी, व्यापार मण्डल और स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि नवरात्रों में 3 दिन हवन पाठ के बाद 23 अक्टूबर को नवमी के अवसर पर पूर्णाहुति के पश्चात भंडारे का आयोजन होगा।

आपको बता दें कि आनी के दुर्गा माता मंदिर में दुर्गा माता मंदिर कमेटी, व्यापार मंडल और स्थानीय लोगों की सहायता से पिछले करीब 4 दशकों से यह भंडारा आयोजित किया जाता आ रहा है।जिसमें हजारों श्रद्धालु प्रसादा ग्रहण करते हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और धर्म संस्कृति खबरें
देव आगमन के साथ चार दिवसीय जिला स्तरीय आनी मेला शुरू जिला स्तरीय आनी मेला सात से मई तक देवी देवताओं के आगमन से शुरू होगा प्राचीन मेला देवता शमशरी महादेव देवता चनाई नाग के सानिध्य मे ग्रामीण मेला बाहु धूमधाम से शुरु आनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवा निरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्न  छ्ठे नवरात्रे पर बाड़ी मन्दिर में खूब लगे माँ के जयकारे माँ भगवती जन जागरण सेवा समिति 16 को उटपुर में करवाएगी जगराता होलिका दहन का महत्व: डॉ० विनोद नाथ चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेला 9 से 17 अप्रैल तक बाबा भूतनाथ को दिया शिवरात्रि मेले का न्योता
-
-
Total Visitor : 1,64,97,322
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy